#IPL-10, 9 विकेट से हारा गुजरात, हैदराबाद ने हराया

0
318

हैदराबाद : आईपीएल के दसवें सीज़न के छट्टे मैच में गुजरात को हैदराबाद ने 9 विकेट से हरा दिया है, गुजरात ने हैदराबाद के सामने जीत के लिए 137 रनों का लक्ष्य रखा था जिसने उसने आसानी से 15.3 ओवर में एक विकेट खोकर 140 रन बनाकर हासिल कर लिया।

हैदराबाद की ओर से कप्तान डेविड वॉर्नर ने 45 गेंदों पर छह चौकों और चार छक्कों की मदद से 76 रन बनाए। वॉर्नर को उनके ऑस्ट्रेलियाई साथी मोेजिज हेनरीकेस का भरपूर साथ मिला। हेनरीकेस ने 39 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 52 रन बनाए।

राशिद ने तीन विकेट एलबीडबल्यू के रूप में लिये , 
सनराइजर्स हैदराबाद को पहली सफलता लेग स्पिनर राशिद खान ने दिलाई. 35 के स्कोर पर ब्रेंडन मैक्कुलम (5 रन) को उन्होंने एलबीडब्ल्यू कर दिया. अगली गेंद पर कप्तान सुरेश रैना का कैच छूटा. इसके बाद 37 के स्कोर पर छठे ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने जेसन रॉय (31 रन) को शिखर धवन के हाथों कैच कराया. 42 के स्कोर पर राशिद ने एक और झटका दिया. एरोन फिंच (3 रन) को भी उन्होंने एलबीडब्ल्यू किया. रैना (5 रन) भी राशिद से बच नहीं पाए, और उनकी गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए.

ऐसा है प्लेइंग इलेवन

हैदराबाद सनराइजर्स:- डेविड वॉर्नर (कप्तान), शिखर धवन, बेन कटिंग, मोइजेज हेनरिक्स, युवराज सिंह, नमन ओझा, दीपक हुड्डा, बिपुल शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, आशीष नेहरा और राशिद खान।

गुजरात लायंस :- सुरेश रैना (कप्तान), एरॉन फिंच, ड्वेन स्मिथ, दिनेश कार्तिक, ब्रैंडन मैक्कुलम, जेसन रॉय, तेजस बारोका, बासिल थम्पी, प्रवीण कुमार, धवल कुलकर्णी और शिविल कौशिक।