#IPL10: मुंबई इंडियंस ने सनराइज़र्स को 4 विकेट से हराया

0
432

#IPL10: आज मुंबई के बानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 10 के दसवें मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को चार विकेट से हरा दिया है . मुंबई इंडियन्स ने 159 रनों के लक्ष्य को नितीश राणा (45 रन ) के बदौलत आसानी से 18.4 ओवर में 6 विकेट पर 159 रन बनाकर हासिल कर लिया. पार्थिव पटेल ने 24 गेदों में 39 बनाए. पटेल और राणा के बीच 38 रन की साझेदारी हुई. क्रुणाल पांड्या ने 20 गेंदों में 37 रन बनाए, जिसमें 3 चौके और 3 छक्के लगाये .
सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 21 रन देकर तीन विकेट लिए, तो राशिद खान, दीपक हूडा, और आशीष नेहरा ने एक-एक विकेट चटकाया.

शानदार गेंदबाजी करते हुये बुमराह ने अपने 4 ओवरों में 24 रन देकर 3 विकेट लिए जिसके लिए जसप्रीत बुमराह को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया . , जबकि हरभजन सिंह को 2 सफलता मिलीं. वहीं मलिंगा, मैक्लेघन और हार्दिक पांड्या को एक-एक सफलता मिली. हैदराबाद की तरफ से कप्तान वार्नर ने सबसे ज्यादा 49 रन बनाए. धवन ने भी 48 रनों की पारी खेली. पहले मैच में धमाकेदार रूप से खेलने वाले युवी इस मैच में सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए.

टीमें इस प्रकार से हैं –
मुंबई इंडियंस:
रोहित शर्मा(कप्तान), पार्थिव पटेल(विकेटकीपर), जोस बटलर, नीतीश राणा, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या,हरभजन सिंह, लसिथ मलिंगा, कायरॉन पोलार्ड, मिशेल मैक्लेघन , जसप्रीत बुमराह.

सनराइजर्स हैदराबाद :
डेविड वार्नर(कप्तान), शिखर धवन, विजय शंकर, युवराज सिंह, दीपक हुड्डा, बेन कटिंग,नमन ओझा(विकेटकीपर), मुस्तफिजुर रहमान,भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, आशीष नेहरा.