पाकिस्तान के साथ जंग चाहने वालों को सीमा पर भेज देना चाहिए: सलमान खान

0
243

सलमान खान अपनी बेबाक बोल से हमेशा कुछ न कुछ बखेड़ा खड़ा कर देते हैं इसी सिलसिले में उन्होंने पाकिस्तान से जंग के मसले पर सलाह दे डाली , सलमान मुंबई में अपनी फ़िल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए मीडिया से मिलने आए थे उन्होंने इस दौरान खूब सारी ख़बरें बनाई.

सलमान पहले तो इस इवेंट के लिए अपनी कंपनी बीईंग ह्युमन की नई ई-साइकिल चला कर पहुंचे और फिर वो वहां से एक ऑटो में बैठ कर घर वापिस आए.

इस दौरान जब सलमान से भारत-पाक मुद्दे पर बात की गई तो उन्होंने अपनी राय जाहिर की. उन्होंने कहा, दोनों देशों के बीच युद्ध ठीक नहीं.

दरअसल, सलमान की आने वाली फ़िल्म ट्यूबलाइट भी युद्द पर आधारित है, हालांकि ये युद्ध भारत और चीन के बीच है.

क्या कहा सलमान ने ?
सलमान ने कहा कि भारत और पाकिस्तान दोनों के ही सैनिक युद्ध में अपनी जान गंवा देते हैं. सलमान के मुताबिक़ युद्ध किसी के लिए भी अच्छी चीज़ नहीं है. उन्होंने कहा कि मरने वालों के परिवार ज़िन्दगी भर के लिए बेबस हो जाते हैं. सलमान ने कहा, “जो लोग युद्ध करवाते हैं, उन्हीं को सीमा पर भेज देना चाहिए और उन्हीं को देश के लिए लड़ने देना चाहिए. तब जाकर उन्हें युद्ध का असली मतलब समझ में आएगा.”

सलमान की आने वाली फ़िल्म की कहानी भी ऐसी है जिसमें दो भाई युद्ध के चलते अलग हो जाते हैं और फिर सलमान अपने भाई को तलाशने सीमा पार जाते हैं.