रिलीज हुआ अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ का ट्रेलर

0
471

फिल्मी दुनिया के खिलाड़ी अक्षय कुमार के अभिनय से सजी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ को लेकर पिछले लंबे वक्त से काफी चर्चा बनी हुई हैं। लेकिन अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। दर्शक इस फ़िल्म का काफी वक्त से इसका इंतजार कर रहे थे , जो आखिरकार अब खत्म हो गया है। फिल्म के नाम से यह बात साफ है थी कि इसे किस विषय पर बनाया जा रहा है, लेकिन अब ट्रेलर की रिलीज से यह भी साफ है कि इस विषय को किस तरह से दर्शकों के बीच पेश किया जाने वाला है। अक्षय कुमार ने खुद फ़िल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

यह फिल्म भारत सरकार के ‘स्वच्छ भारत अभियान’ से प्रेरित है, इसमें अक्षय और उनके साथ मुख्य किरदार निभा रही भूमि पेडनेकर की लव स्टोरी भी दिखाई गई है। फिल्म में दोनों को पूरे देश को शौचालय का महत्व समझाते हुए दिखाया गया है । फ़िल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता और ज्यादा बढ़ा दी है। फ़िल्म के निर्देशक श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में भूमि को अक्षय की पत्नी का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। दोनों की कैमेस्ट्री फिल्म में काफी बेहतरीन नजर आ रही है।

फिलहाल अक्षय कुमार को अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त देखा जा सकता है। इसी सिलसिले में पिछले दिनों उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी। खबरों के अनुसार सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी इस ट्रेलर से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने इस टैक्स फ्री करने तक की मांग कर डाली है। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

देखें फ़िल्म के ट्रेलर को :