बाहुबली-2 ₹1000 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली भारतीय फिल्म

0
888

भारत की सबसे बड़ी फिल्म ‘बाहुबली-2′ ने कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस फिल्म का दुनियाभर में डंका बज रहा है। एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1,000 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस क्लब में शामिल होने वाली यह एकमात्र भारतीय फिल्म है। इस मेगा मूवी ने भारत में अब तक 800 करोड़ और विदेश से 200 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ट्रेड ट्रैकर रमेशा बाला ने इस बारे में कंफर्म करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि,’भारत में 800 करोड़ रुपये और ओवरसीज़ में 200 करोड़ रुपये कमा लिये हैं। यह रेकॉर्ड बनाने वाली पहली भारतीय फिल्म है।’

फिल्म निर्माता करन जौहर ने भी ट्वीट करते हुए लिखा,’यह माइलस्टोन मूवी भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी है।’ इस मेगा मूवी को जिस तरह से दुनियाभर में रेस्पॉन्स मिल रहा है उसके देखते हुए अगर यह कहा जाए कि यह 1500 करोड़ रुपये की कमाई करेगी, तो अतिश्योक्ति नहीं होगी।

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के ऐक्टर प्रभास ने भी अपने फेसबुक पेज पर दर्शकों और समर्थकों को शुक्रिया अदा किया। उन्होंने सभी को असीम प्यार देने के लिए फैंस को थैंक्यू कहा। उन्होंने लिखा कि दुनियाभर से फिल्म को मिल रहे प्यार को देखकर वह अभिभूत हैं। उन्होंने लिखा कि बाहुबली फिल्म की यात्रा लंबी रही। प्रभास ने फिल्म के निर्देशक एस.एस. राजामौली को भी शुक्रिया कहते हुए लिखा कि उन्होंने ​मुझपर भरोसा दिखाया और मुझे बाहुबली जैसा लाइफटाइम कैरेक्टर दिया।