लंदन में मैच देखने गए माल्या के खिलाफ चोर -चोर के नारे

0
707
-- Advertisements --

भारत के भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ओवल में भारत और दक्षिण अफ्रीका का मैच देखने पहुंचे। मीडिया सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान कुछ लोगों ने स्टेडियम के बाहर माल्या के खिलाफ नारेबाजी कर दी। बताया जा रहा है कि जिस समय माल्या स्टेडियम के बाहर पहुंचे तो लोगों ने ‘अरे चोर गया चोर’ कहकर माल्या की तरफ इशारा किया। हालांकि माल्या ने भीड़ को इस बात पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी।

इससे पहले माल्या भारत के दोनों मैंच देखने पहुंचे थे। श्रीलंका मैच के बाद एक समाचार चैनल ने स्टेडियम के बाहर जब माल्या को देखा तो उन्होंने भारत लौटने के सवाल को टाल दिया। वहीं, उन्होंने यह कहा कि वह क्रिकेट के प्रशंसक हैं और मैच का लुत्फ लेने आए हैं। अपने ट्विटर अकाउंट से माल्या ने मैच के बाद कई ट्वीट रीट्वीट भी किए।

इससे पहले बर्मिंगम में माल्या की सुनील गावसकर के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी। तस्वीर में दावा किया जा रहा था कि बर्मिंगम में भारत-पाक मैच के दौरान वह गावसकर से मिले थे। हालांकि, इस बारे में न तो गावसकर और न ही माल्या ने अपनी तरफ से अब तक कोई पुष्टि की है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर के पूर्व मालिक विजय माल्या विराट कोहली के चैरिटी इवेंट में भी पहुंचे थे। वहां, कोहली की टीम की तरफ से दी गई सफाई में कहा गया था कि माल्या को कोहली ने या उनकी संस्था ने आमंत्रित नहीं किया था। वहीं, विवादित कारोबारी को समारोह में देखकर टीम इंडिया ने उनसे दूरी बरती और माल्या को देखकर बिना खाना खाए ही खिलाड़ी वापस लौट गए।

 

-- Advertisements --