नोएडा में बीजेपी नेता को बदमाशों ने गोलियों से भूना

0
320

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आज दिन दहाड़े बीजेपी के नेता शिव कुमार की हत्या कर दी गई. ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौर सिटी के पास बाइक पर सवार बदमाशों ने फॉर्चुयूनर कार पर अंधाधुंध फाय़रिंग की. इस फायरिंग में शिव कुमार के निजी गार्ड की भी जान चली गई.

वारदात ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख इलाके की है. बदमाशों ने दिनदहाड़े फॉर्चुयूनर कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर तीन लोगों को गोली मार दी. इस हमले में अब तक बीजेपी नेता समेत दो लोगों की मौत हो चुकी है और एक गंभीर रूप से घायल है.

– जैसे ही उनकी कार तिगड़ी गोल चक्कर के पास पहुंची। दो बाइक पर सवाल करीब 4 बदमाशों ने उन पर ऑटोमैटिक हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान ड्राइवर को गोली लगी और कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इसके बाद हमलावरों ने शिवकुमार को दो गोलियां मारीं।

– वारदात के बाद शिवकुमार और जख्मी गनर्स को फोर्टिस हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां खबर मिलने पर उनके रिश्तेदार और सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता जमा हो गए। एक गार्ड को दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल रेफर किया गया है।

बीजेपी नेता की हत्या का शक पुरानी रंजिश में …

– पुलिस सूत्रों ने बताया कि, वारदात में पुरानी रंजिश का शक है। 25 साल पहले शिवकुमार के पिता की हत्या हुई थी। इसके बाद से गांव के कुछ लोगों के साथ उनकी रंजिश चल रही थी। 5 साल पहले वह हत्या के एक मामले में जेल भी गए थे। समझौता होने पर दो साल पहले जेल से छूट गए।
– दूसरी ओर, एसएसपी, गौतमबुद्ध नगर लव कुमार ने कहा कि हमलावरों ने ऑटोमैटिक गन से फायरिंग की है। उनकी संख्या तीन से चार हो सकती है। पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है। जांच में गाजियाबाद पुलिस की भी मदद ली जा रही है।

सांसद महेश शर्मा के लिए किया था प्रचार

– बता दें कि शिवकुमार कुछ साल पहले बीजेपी से जुड़े। नोएडा में सक्रिय कार्यकर्ता के तौर पर सांसद और केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के लिए प्रचार भी कर चुके हैं। उन्हें शर्मा का करीबी माना जाता था।