उत्तर प्रदेश में 25 IAS अधिकारी का तबादला

0
933

उत्तर-प्रदेश में  एक बार फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है। बुधवार को 25 आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया। इसके एक सप्ताह पहले प्रदेश सरकार ने 84 आईएएस और 54 आईपीएस अफसरों के तबादले क‍िए थे।

इस बार जिन अधिकारियों के तबादले किए गए हैं उनमें कुशीनगर के जॉइंट मैजिस्ट्रेट संजीव रंजन को सहारनपुर का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। वहीं मथुरा की जॉइंट मैजिस्ट्रेट को बागपत का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है।

लखीमपुर खीरी के जॉइंट मैजिस्ट्रेट सैमुअल पॉल एल को इलाहाबाद का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। बिजनौर के जॉइंट मैजिस्ट्रेट अनुज सिंह को गोरखपुर का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। बरेली की जॉइंट मैजिस्ट्रेट अपूर्वा दुबे को अमेठी का विकास अधिकारी बनाया गया है। फैजाबाद के जॉइंट मैजिस्ट्रेट रमेश रंजन को गाजियाबाद का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। फैजाबाद की जॉइंट मैजिस्ट्रेट दीपा रंजन को हापुड़ का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। लखनऊ के जॉइंट मैजिस्ट्रेट राजकमल यादव को प्रतापगढ़ का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। फिरोजाबाद के जॉइंट मैजिस्ट्रेट रवींद्र कुमार मंदर को आगरा का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। वाराणसी के जॉइंट मैजिस्ट्रेट अविनाश कुमार को फर्रूखाबाद का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है।

मेरठ की जॉइंट मैजिस्ट्रेट हर्षिता माथुर को बस्ती का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। मेरठ की जॉइंट मैजिस्ट्रेट दिव्या मित्तल को गोंडा का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। मुजफ्फरनगर की जॉइंट मैजिस्ट्रेट प्रियंका रंजन को मिर्जापुर का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। जौनपुर के जॉइंट मैजिस्ट्रेट सत्येंद्र कुमार को बरेली का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। आगरा के जॉइंट मैजिस्ट्रेट सुनील वर्मा को वाराणसी का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। वाराणसी की जॉइंट मैजिस्ट्रेट आर्यका अखौरी को मेरठ का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है।