अरुण जेटली ने केजरीवाल पर किया एक और मानहानि का केस

0
580

अरुण जेटली और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के बीच आपसी तल्खी काम होने का नाम नहीं ले रही , वित् मंत्री अरुण जेटली ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक और मानहानि का केस कर दिया है. अरुण जेटली ने दिल्ली हाईकोर्ट में 10 करोड़ का मानहानि का दावा ठोका है. अरुण जेटली के वकीलों ने सोमवार को हाईकोर्ट में केस फाइल कर दिया है. आपको बता दें कि इससे पहले भी अरुण जेटली ने अरविंद केजरीवाल पर मानहानि का केस कर रखा है, जिसकी सुनवाई दिल्ली हाईकोर्ट में चल रही है.

क्यों किया मानहानि का केस?
केजरीवाल के वकील राम जेठमलानी ने जेटली के लिए CROOK (धूर्त) शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद जेठमलानी ने कहा था कि वो ये अपनी क्लाइंट अरविंद केजरीवाल के कहने पर ही कर रहे हैं. जिस पर जेटली और उनके वकीलों ने सख्त ऐतराज किया था.

जेटली ने जताया था ऐतराज
राम जेठमलानी ने कोर्ट में ये भी कहा कि काला धन लाने में मैंने जितनी लड़ाई लड़ी अरुण जेटली ने उस पर पानी फेर दिया. बाद में सुनवाई के दौरान जेटली ने कहा था कि आप निजी जिंदगी को लेकर हमले कर रहे हैं ये ठीक नहीं है. इसके बाद जेठमलानी ने कहा कि मैं अपने क्लाइंट की मर्जी से मिल रहा हूं. और हमेशा अपने क्लाइंट से केस से समझने के लिए मिलता हूं.अरविंद केजरीवाल के दूसरे काउंसिल ने कोर्ट से दूसरे दिन का समय मांगा. जिस पर कोर्ट ने सुनवाई के लिए 28 और 31 जुलाई की तारीख दे दी है.

इससे पहले सुनवाई के दौरान राम जेठमलानी केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली का चरित्र प्रमाण के लिए कहा था कि क्या आपके आचरण का प्रमाण नरेंद्र मोदी से लें?