विराट- अनुष्का ने रचाई शादी, आधिकारिक एलान का इंतज़ार

0
316

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन दोनों ने इटली के मिलान शहर में शादी कर ली है. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है. खबरों के मुताबिक आज रात इसका आधिकारिक ऐलान किया जाएगा.

जानकारी के अनुसार, शादी पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार हुई. शादी की जगह  पर कड़ी सुरक्षा रही. यहां तक की मीडियाकर्मियों को शादी वाली जगह के मेन गेट तक भी नहीं जाने दिया गया. शादी के दौरान परिवार के सदस्‍य ही मौजूद रहे.

इतना ही नहीं बताया ये भी जा रहा है कि इस शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमानों से नॉन डिस्क्लोजर फॉर्म भी साइन करवाया गया है ताकि किसी को इस बारे में मालूम ही ना चल पाए.

शादी में कैटरिंग का काम करने वाले लोगों को भी सख्त हिदायत थी कि वो इस बारे में किसी से बात न करें, यदि ऐसा हुआ तो उनका कॉन्ट्रैक्ट कैंसल कर दिया जाएगा.

वैसे तो 12 दिसंबर को दोनों की शादी होने की बातें चल रही थीं, क्योंकि अनुष्का शर्मा के लिए 12 दिसंबर काफी लकी है. इसी दिन अनुष्का की पहली फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ रिलीज हुई थी. जो सुपरहिट साबित हुई थी. इसी फिल्म के चलते ही उनका बॉलीवुड में सिक्का जमा था.

आपको बता दें कि काफी दिनों से कोहली और अनुष्का की शादी को लेकर अटकलें चल रही हैं. ख़बर थी कि दोनों इटली शादी करने के मक़सद से ही गए हैं लेकिन आधिकारिक रुप से इसकी दोनों पक्षों की तरफ से पुष्टि नही की जा रही थी. अटकलों का बाज़ार तब गर्म हुआ था जब कोहली ने श्रीलंका के ख़िलाफ़ वनडे और टी-20 सिरीज़ से छुट्टी मांगी थी. इसके बाद दोनों के इटली जाने की ख़बर आई थी.

ख़बरों के मुताबिक शादी की तस्वीरेंआज रात 8 बजे जारी की जाएंगी.

ग़ौरतलब है कि कोहली और अनुष्का का अफ़ैयर पिछले चार साल से चल रहा था. दोनों ने हालंकि कभी अफ़ैयर की बात स्वीकार नहीं की थी लेकिन दोनों सार्वजनिक रुप से साथ-साथ देखे जाते थे.