भारी बर्फबारी के बीच जम्मू-कश्मीर में 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर

0
342

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में भारी बर्फबारी के बीच आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑलआउट जारी है. पिछले करीब 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को ढेर कर दिया. जबकि तीन आतंकियों से मुठभेड़ जारी है. आज तड़के शोपियां जिले के हेफ शेरमल गांव में पांच आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर दिया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इसी दौरान आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दिया और फिर मुठभेड़ शुरू हो गया. सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है और तीन अन्य की तलाश जारी है.

सूत्रों ने बताया, “आतंकवादियों को भागने से रोकने के लिए इलाके को सील कर दिया गया है.” राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और राज्य पुलिस का विशेष अभियान बल (एसओजी) इस आतंकवाद रोधी अभियान में शामिल हैं.

सुरक्षाबलों ने कल भी तीन आतंकियों को मार गिराया था. एक अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षाबलों ने बडगाम जिले में हपतनार इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया था.

आतंकवादियों के सुरक्षाबलों पर गोली चलाने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई. अधिकारी ने कहा कि इस दौरान तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया. बडगाम और पुलवामा के कुछ इलाकों से पथराव की खबरें भी आईं.