सचिन बल्ले के बाद माइक से भी पॉपुलर हुए , सोनू निगम के साथ कुछ यूं छेड़ी ‘क्रिकेट वाली धुन ‘

0
547

सचिन तेंदुलकर ने अब हाथों में माइक थाम लिया है. सचिन को संगीत का बहुत शौक है. इस गाने में सचिन का साथ प्रसिद्ध प्लेबैक सिंगर सोनू निगम निभा रहे हैं . सोनू निगम बताते हैं  कि सचिन गाने में भी बहुत अच्छे हैं.

‘क्रिकेट वाली बीट पे’ गाने में सचिन ने लिया दिग्गजों के नाम
सचिन का गाया हुआ गाना कुछ ही घंटों में वायरल हो गया. गाने के बोल ‘क्रिकेट वाली बीट पे’ हैं, जिसमें सचिन ने अपने उन साथी खिलाड़ियों का जिक्र किया है, जिन्होंने उनके साथ वर्ल्ड कप में हिस्सा लिया हो. सचिन ने अपने गाने में वीवीएस लक्ष्मण, राहुल द्रविड़, कपिल देव, संजय मांजरेकर, सौरव गांगुली और महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया.

कांबली का भी नाम लिया
सचिन और उनके दोस्त विनोद कांबली के बीच भले ही रिश्ते अच्छे नहीं हों लेकिन उन्होंने अपने गाने में उनका नाम भी लिया है.इसके अलावा सचिन ने कुछ ऐसे खिलाड़ियों का भी जिक्र किया है, जिनका अतंरराष्ट्रीय करियर बहुत छोटा रहा और लोगों ने उन्हें भुला दिया. ऐसे ही खिलाड़ियों में से एक है इंदौर के अमय खुरासिया.

‘इंडियन आइडल’ में सचिन के गीत की झलक दिखाई गई 
सचिन के इस गीत की खासियत है कि इसमें उन तमाम भारतीय क्रिकेटरों के नाम भी शामिल किए गए हैं, जिन्होंने सचिन के साथ 1992, 1996, 1999, 2003, 2007 और 2011 वर्ल्ड कप खेला है. सचिन और सोनू के इस गीत की झलक सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में भी दिखाई गई.