तो क्या PM मोदी और CM योगी की हत्या की रची जा रही है साजिश ?

0
449

PM मोदी और यूपी के CM योगी आदित्यनाथ पर आतंकी हमले की साजिश रची जा रही है. खुफिया एजेंसियों के मुताविक लंदन में बैठे कुछ कश्मीरी आतंकी PM मोदी और योगी आदित्यनाथ की हत्या की साजिश रच रहे हैं. सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर दिया है. दोनों राजनेताओं के सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किेए जा रहे हैं.

प्राप्त सूचना के आधार पर एवं खुफिया एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद सिक्योरिटी अलर्ट जारी कर दिया गया है. बताया गया है कि करीब एक दर्जन से अधिक प्रशिक्षित आतंकी उत्तरप्रदेश में प्रवेश कर चुके हैं. स्लीपर सेल की मदद से फिलहाल वो अंडरग्राउंड हैं. इस अलर्ट के बाद उत्तरप्रदेश के सभी जिलाधिकारियों और पुलिस अधिक्षकों को खास निर्दश दिए गए हैं.

डीएम और एसपी को किया गया अलर्ट
लोकल इंटेलिजेंस और उत्तरप्रदेश एटीएस आतंकी स्लीपर सेल की तलाश कर रही है. उत्तरप्रदेश के सभी जिले के डीएम और एसपी सघन तलाशी अभियान में लगे हुए हैं. उत्तरप्रदेश में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के हर मूवमेंट के दौरान सतर्कता बरतने का खास निर्देश दिया गया है. इसके साथ लखनऊ एनकाउंटर के दौरान गिरफ्त में आए संदिग्ध आतंकियों से भी इसके सम्बन्ध में पूछताछ हो रही है.

निशाने पर पीएम और सीएम
बताते चलें कि भोपाल ट्रेन ब्लास्ट और लखनऊ एनकाउंटर के बाद सामने आए आतंक के खुरासान मॉड्यूल ने पहले भी पीएम मोदी का निशाना बनाया था, लेकिन असफल रहा. 11 अक्टूबर को लखनऊ के ऐशबाग की ऐतिहासिक रामलीला मैदान में आयोजित पीएम नरेंद्र मोदी की रैली स्थल से महज 250 मीटर दूर इसके आतंकियों ने टेस्ट ब्लास्ट किया था.