पटना : स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ शांति राय के पोते की सड़क हादसे में मौत

0
3248
-- Advertisements --

पटना. रविवार की सुबह बिहार की प्रख्यात स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ शांति राय के पोते की सड़क हादसे में मौत हो गयी। ये घटना सुबह 5 बजे की है। जयंत बेलगाम के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस का छात्र था। कर्नाटक के बेलगाम में रहकर वो मेडिकल की पढ़ाई कर रहा था। हादसे की सूचना मिलते ही डॉ राय के घर में कोहराम मच गया है। जयंत के पिता डॉ हिमांशु राय और उनकी मां डॉ सारिका राय कर्नाटक के बेलगाम के लिए निकल गयी हैं।

प्राप्त सुचना के अनुसार डॉ शान्ति राय का पोता जयंत अपने 2 दोस्तों निशा और अंशुमान के साथ बेलगाम में कहीं जा रहा था. और दुर्घटना  के चपेट में आ गया जिसमे जयंत समेत उसके गर्ल्फ़्रेंड नीशा की मौत उसी वक्त हो गई. तीनों लोग पटना के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं , तीसरे अंशुमान नाम के दोस्त को गंभीर अवस्था में बेलगाम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जयंत डॉ शांति राय का सबसे बड़ा पोता था. किताब और पेंटिंग का शौक़ीन जयंत की प्रारंभिक पढाई पटना के दिल्ली पब्लिक स्कूल के बाद हिमाचल प्रदेश के शिमला के बड़े स्कूल पिशक कार्टन स्कूल से हुई थी . बाद में जयंत बेलगाम के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस करने के लिए गया था .

 

-- Advertisements --