चाय पर चर्चा कर रहे हैं तेजस्वी यादव, इ-मेल के माध्यम से आप भी मिल सकते हैं

0
698

पटना (विक्रमादित्य कुमार ): अगर आप भी बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ चाय पीते हुए बातचीत करना चाहते हैं तो अभी एक ईमेल करें, उसके बाद कब और कहां चाय पीना है, साथ में बात करना है, क्या-क्या उस जगह पर होगी, सारी जानकारियां आपको मिलेगी , गौरतलब है कि तेजस्वी यादव पर हो रहे लगातार हमले को लेकर तेजस्वी यादव लोगों से फेसबुक लाइव् के माध्यम से भी बात कर चुके हैं, फेसबुक लाइव पर तेजस्वी यादव को अच्छा रिस्पोंस मिला था जिसके बाद उन्होंने यह फैसला  किया है कि फेसबुक और ट्विटर फॉलोअर्स के साथ आमने-सामने रूबरू हुआ जाए, क्योंकि तेजस्वी यादव का लड़कियों के साथ फोटो वायरल कर जदयू के नेताओं ने उनके चरित्र पर सवाल उठाया है  इसलिए तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता का मन भापने के लिए एक चाय पार्टी रखी है जिसमें किसी भी व्यक्ति पर कोई प्रतिबंध नहीं होगा , तेजस्वी यादव ने यह चाय पार्टी किसी खास व्यक्तियों के लिए नहीं रखा है बल्कि अपने सभी फॉलोअर्स के लिए रखा है !

तेजस्वी अभी जदयू की ओर से वायरल की गई उनकी एक लड़की के साथ वाली फोटो पर भी लोगों से बात करेंगे. तेजस्वी बताएंगे भी. और लोगों से जानेंगे भी. वहीं माना जा रहा है कि इस चाय पर चर्चा में ट्रेंडिंग में चल रहा Toilet Scam का मुद्दा उठाया जाएगा. दरअसल पिछले दिनों तेजस्वी यादव और राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद ने भी टॉयलेट स्कैम पर नीतीश कुमार पर चुटकी लेते हुए जमकर हमला बोला था . अब इसी मुद्दे पर तेजस्वी आमने – सामने होकर लोगों का मन को परखेंगे.

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव, मीसा भारती, तेज प्रताप यादव, और खुद लालू प्रसाद भी सोशल साइट पर सक्रिय हैं और सोशल मीडिया इन दिनों लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का सबसे आसान माध्यम बन गया है. जिसको राजनीतिक दल खूब भुना रहे हैं. अब तेजस्वी यादव ने लोगों को सामने-सामने बात करने का मौका दिया है. जाहिर है तेजस्वी के इस स्टैंड पर भी खूब सियासी बखेड़ा होने वाला है. जो भी हो मौका अच्छा है. ई-मेल करिए और मिल आईए तेजस्वी यादव से. अपनी मन की बात भी कह डालिएगा.