दिल्ली के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर पर हमला

0
562

बीजेपी सांसद और दिल्ली के भाजपा प्रदेश अध्य्क्ष मनोज तिवारी के दिल्ली स्थित आवास पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया . इस बारे में मनोज तिवारी ने मीडिया को बताया कि , यह गहरी साजिश का हिस्सा है. उन्‍होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्‍ली पुलिस भी इस साजिश में शामिल है. साथ ही कहा कि इसमें शामिल किसी भी शख्‍स को छोड़ा नहीं जाना चाहिए .

दिल्ली पुलिस के मुताबिक देर रात मनोज तिवारी के घर के बाहर हुई घटना रोड रेज का मामला है. इसमें मनोज तिवारी के घर के पास दो पक्षों में झड़प हुई और टक्कर के बाद एक गाड़ी उनके घर में घुस गई. इसमें उनके स्टाफ को मामूली चोटें आईं हैं और पार्किंग में खड़ी वैगन आर के शीशे टूट गए और खरोंचे आईं हैं. स्टाफ की पहचान पर आरोपित दो हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

रविवार देर रात बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नार्थ एवन्यू घर पर जब ये घटना हुई उस वक़्त मनोज तिवारी घर पर मौजूद नहीं थे. वे किसी समारोह में गए हुए थे. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गयी.

वहीं मनोज तिवारी ने इस घटना के बारे में ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा, हमलावरों ने घर में घुसकर हर कमरे की तलाशी ली और घर में मौजूद उनके स्टाफ के साथ मारपीट भी की. जिस वक़्त हमलावरों ने उनके घर पर हमला किया लगभग उसी वक़्त वो घर पर मौजूद रहते हैं.