बिहार : सीवान में राजद नेता को अपराधियों ने गोलियों से भूना

0
640

बिहार में सरकार बदले अभी 48 घंटे भी नहीं बीते हैं की शनिवार की सुबह सीवान में राजद नेता मिन्हाज खान को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। सूत्रों के मुताबिक़ मृतक मिन्हाज पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के काफी करीबी थे। इधर राजद नेता की हत्या के बाद से पुलिस महकमा सतर्क हो गया है। तनाव को देखते हुए सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक़ सीवान के बसंतपुर थानाक्षेत्र के शेखपुरा गांव में उस समय अफरातफरी मच गई, जब युवा राजद नेता मिन्हाज खान की गोली मारकर हत्या कर दी , मिन्हाज खान जब वह घर में सो रहे थे तभी हथियार बंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

सूत्रों के मुताबिक़ हथियारबंद अपराधियों ने मिन्हाज के सिर में पांच गोली मारी है। परिजनों के अनुसार बीती रात मिन्हाज रात खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए चले गये थे। शनिवार की तड़के करीब तीन बजे के आसपास वारदात को अंजाम दिया गया। परिजनों ने बताया कि चार-पांच की संख्या में अपराधी घर में घुस आये और मिन्हाज के सिर में नजदीक से गोली मारी। इससे उनके मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

उधर घटना की जानकारी मिलते ही बसंतपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं महाराजगंज एसडीपीओ संजीत कुमार प्रभात ने भी मौके पर पहुंच कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। घटना को लेकर तनाव को देखते हुए पुलिस जिले के सभी थानों को अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अलर्ट कर दिया है। वाहनों की सघन चेकिंग की जा रही है। हालांकि पुलिस अभी इस संबंध में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है, मिन्हाज की युवा वर्ग में मजबूत पकड़ थी सामाजिक कार्यों व राजनीतिक गतिविधियों में वे काफी एक्टिव थे