राहुल ने कहा धोखेबाज, नितीश ने कहा वक्त आने पर सबको जवाब दूंगा

0
524

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नीतीश कुमार के भाजपा के साथ सरकार बनाने पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि नीतीश कुमार मुझसे मिले थे, उन्होंने धोखा दिया है. वहीँ इस पर नीतीश कुमार ने राहुल गांधी के आरोप पर पलटवार किया है. नीतीश कुमार ने कहा कि वह वक्त आने पर सबको अच्छे से जवाब देंगे. नीतीश ने कहा कि हम लोगों ने बिहार के लोगों के हित में फैसला लिया है.

राहुल गांधी ने नीतीश को धोखेबाज करार देते हुए उनपर निशाना साधा है उन्होंने कहा कि 3-4 महीने से हमें पता था कि इस तरह की प्लानिंग हो रही थी, अपने स्वार्थ के लिए व्यक्ति कुछ भी कर रहा है, कोई नियम नहीं है. सत्ता के लिए कोई कुछ भी कर रहा है. गौरतलब है कि तेजस्वी यादव पर लगातार लग रहे आरोपों के बीच नीतीश ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी.

दोनों के बीच में हुई थी 40 मिनट की मुलाकात…

हाल ही में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के सम्मान में प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा आयोजित डिनर में शामिल होने से पहले शनिवार को नीतीश ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी. दोनों में बिहार की राजनीति और महागठबंधन के भविष्य पर बातचीत हुई. महागठबंधन में दरार के बीच नीतीश की राहुल से इस मुलाकात पर सबकी नजर थी. दोनों के बीच करीब 40 मिनट तक बातचीत हुई.

दिग्विजय सिंह का वार…

वहीं कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट किया कि एक बार फिर से बिहार में राज्यपाल ने सरकारिया कमीशन और सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों का उल्लंघन किया है. सबसे बड़ी पार्टी आरजेडी को मौका नहीं दिया गया है. दिग्विजय सिंह ने कहा- BJP का प्रजातंत्र में विश्वास ना पहले था ना अब है. इस कृत्य के लिए धिक्कार है.