अमन त्रिखा के गानों पर थिरके पटना साहिब के लोग

0
412

पटना के सिटी स्कूल मैदान में दो दिवसीय पटना साहिब महोत्सव की शुरुआत पटना साहिब गुरुद्वारा के रागी जत्था द्वारा राग की प्रस्तुति करके किया गया . कार्यक्र्म का उदघाटन पर्यटन मंत्री अनीता देवी ने दीप प्रज्ज्वलित कर के की. इस मौके पर पर्यटन मंत्री अनीता देवी ने कहा कि पटना साहिब गुरुगोविंद सिंह जी महाराज की धरती हैं और पटना साहिब वासियों को इस पर गर्व होना चाहिए कि उनका जन्म पटना में पटना साहिब जैसी पावन धरती पर हुआ है.
बाद में पर्यटन मंत्री श्री देवी और पटना के जिलाधिकारी संजय अग्रवाल ने बॉलीवुड गायक अमन त्रिखा को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया. महोत्सव की शुरुआत नवयुवक छाऊ नृत्य दल, रांची के द्वारा छाऊ नृत्य का प्रदर्शन करके किया गया.
बाद में अमन त्रिखा ने अपनी प्रस्तुति दी. श्री त्रिखा ने अपने कुछ चुनिंदा गीतों की धून पर वहां मौजूद सभी दर्शको को झूमने पर मजबूर कर दिया. मजे की बात ये रही कि अमन त्रिखा का साथ पटना के जिलाधिकारी श्री संजय अग्रवाल देते हुए खुद को झूमने से रोक नहीं पाए .
इस कार्यक्रम में पटना महापौर अफजल इमाम, बाबा गुरेन्द्रपाल सिंह, शिव मेहता, एसडीओ पटना सिटी योगेन्द्र सिंह, संतोष मेहता, अजय सिंह के साथ ही कई अधिकारीगण और सैकड़ों दर्शक मौजूद थे.