कपिल मिश्रा का नया पैंतरा ,हर हाल में जाएंगे तिहाड़, माफिया हैं केजरीवाल

0
488

दिल्ली: लगता है कपिल मिश्रा मीडिया के सुर्ख़ियों में छाये रहना चाहते हैं उन्होंने शुक्रवार को प्रेस वार्ता करके एकबार फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमला बोला है कपिल ने कहा कि मैंने एक हफ्ते पहले आम आदमी पार्टी से सवाल पूछे थे और अभी तक किसी ने कोई जवाब नहीं दिया है. अरविंद केजरीवाल इस सवालों पर इस तरह चुप हैं जैसे कि उनके मुंह दही जमी हुई हो. कपिल मिश्रा बोले कि गुरुवार को आम आदमी पार्टी ने कहा कि एक ऐसे व्यक्ति को लाया गया कि जिसने कहा कि उसने 2 करोड़ का चंदा दिया हो. कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर गलत वीडियो को चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल एक IRS अफसर रहे हैं, इसलिए उन्हें पता है कि क्या काम कैसे करना है.

हेम प्रकाश शर्मा का बचा रहे हैं केजरीवाल
कपिल मिश्रा ने कहा कि हेम प्रकाश शर्मा को अरविंद केजरीवाल बचा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का कॉलर मेरे हाथ में हैं, वह हर हाल में तिहाड़ जाएंगे. कपिल बोले कि खुलासों के बाद मेरी हत्या करवाई की जा सकती है.उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल माफिया है, अरविंद केजरीवाल को भारत छोड़ कर भागना पड़ेगा.

नकली हैं सभी लेटर हेड
कपिल मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक प्रेजेंटेशन दिखाई, उसमें उन्होंने दिखाया कि एक साथ रात को 12 बजे चार कंपनियों ने 50 लाख रुपये भेजे. उन्होंने कहा कि इस प्रक्रिया में जिस लेटर हेड बनाया है, वह लेटर हेड नकली है. जो कि घर में बैठकर बनाया गया है. उन्होंने दिखाया कि दो कंपनियों के लेटर हेड में मुकेश कुमार के साइन हैं, और दो लेटर हेड में दो में साइन नहीं हैं.

बलि का बकरा बनाये जा रहे हैं मुकेश
कपिल मिश्रा ने कहा कि मुकेश कुमार को बलि का बकरा बनाया जा रहा है, अरविंद केजरीवाल आजकल झूठी खबरें चलवा रहे हैं. मीडिया को भी मुकेश कुमार की जानकारी सामने लानी चाहिए. अरविंद केजरीवाल के वीडियो शेयर करने से उनका काला सच सामने आ गया है. कपिल मिश्रा ने कहा कि इन चार कंपनियों में से एक कंपनी को मनीष सिसोदिया के विभाग ने फर्जी कंपनी बताया था.

कपिल ने कंपनियों को फर्जी बताते हुए कहा कि ये दस साल नहीं चल रही हैं। उन्होंने बाकी कंपनियों के भी फर्जी होने का दावा किया। उन्होंने मुकेश कुमार की एक कंपनी एसकेएन असोसिएट के बारे में एक विडियो स्टिंग के जरिए बताया कि मुकेश कुमार की यह कंपनी फर्जी है। विडियो में फर्जी कंपनी से संबंधित बिल्डिंग को दिखाया गया है जिसके बारे में आसपास के लोगों से पूछताछ दिखाई गई है। उन्होंने बताया कि नील ने यह स्टिंग खुद किया है। कपिल ने कहा कि ‘मुकेश बैंक डिफॉल्टर हैं। विभाग ने उनकी बिल्डिंग की मुनादी कर दी थी’। उन्होंने कहा, ‘वह (मुकेश) वेट नहीं देता, टैक्स नहीं देता लेकिन दो करोड़ का चंदा देता है।’ कपिल ने इसे सीधे-सीधे सरकारी ताकत के दुरुपयोग का मामला बताया। उन्होंने कहा कि यह कंपनी जनवरी 2014 में बंद होनी चाहिए थी, लेकिन अभी तक चल रही है। उन्होंने इसे अभी तक सबसे बड़ा ‘पब्लिक करप्शन’ का मामला बताया।

इससे पहले कपिल मिश्रा ने सीएम केजरीवाल को एक्सपोज करने की धमकी देते हुए कहा था, ‘अरविंद केजरीवाल ने एक विडियो रीट्वीट कर वायरल किया है, उनके इस झूठ का पर्दाफाश करूंगा।’ कपिल मिश्रा लगातार सीएम केजरीवाल के खिलाफ अलग-अलग आरोप लगा रहे हैं। गुरुवार को भी उन्होंने ट्वीट के जरिए सीएम के खिलाफ अपनी बात रखी और उन्हें एक्सपोज करने की धमकी दी। कपिल ने अपने ट्वीट में आप विधायकों से प्रार्थना की थी कि वे यह एक्सपोज जरूर देखें। एक और ट्वीट में उन्होंने कहा कि एक और बड़ा एक्सपोज शुक्रवार की सुबह 11 बजे होगा।

बता दें कि कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर अपने करीबियों के साथ मिलकर फर्जी कंपनियों के जरिये पार्टी फंड जुटाने का दावा किया था. साथ ही कपिल ने आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी ने हवाला के जरिए पार्टी फंड के नाम पर कालेधन को सफेद करने का काम किया. कपिल ने सीबीआई और सीबीडीटी जाकर इस मामले की शिकायत भी की थी.

इस बीच लोकायुक्त ने मुख्यमंत्री केजरीवाल और उनके मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ लगाए भ्रष्टाचार के आरोपों के सिलसिले में कपिल मिश्रा को गवाही के लिए बुलाया है. दिल्ली मंत्रिमंडल से बर्खास्त होने के बाद कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर टैंकर घोटाले पर पर्दा डालने और दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था.