पार्टी जो गलती करेगी उस पर चुप नहीं बैठूंगा, मैं मुख्यमंत्री बनने नहीं आया – विश्वास

0
548

दिल्ली: आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास मीडिया के सामने आये और अपना पक्ष रखते हुए थोड़े भावुक भी हो गए. कुमार विश्वास अपने ऊपर लगे आरोपों पर मीडिया को अपनी बातें बताई . कुमार विश्वास ने कहा कि अमानतुल्ला ने मुझ पर आरोप लगाए. अगर उन्होंने अरविन्द केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाए होते तो उन्हें पार्टी से बाहर निकाल दिया जाता .

विश्वास ने कहा कि ये मेरे खिलाफ किसी की साजिश है. मैं मुख्यमंत्री बनने नहीं आया हूं. मैंने जो भी बोला है, मैं उसके लिए माफी नहीं मानूंगा. पार्टी जो गलती करेगी उस पर चुप भी नहीं बैठूंगा.

आज रात तक कोई बड़ा फैसला लेंगे..

उन्होंने कहा, ‘हम तीनों ने मैंने, अरविंद और मनीष ने करप्शन के खिलाफ आंदोलन का सपना देखा था. और एक विधायक आकर के खता है कि मैं बीजेपी का एजेंट हूं. मुझे लगा कि उसने ये बात अरविंद या मनीष के बारे में कही होती तो उसे दस मिनट में पार्टी से निकाल दिया जाता. इसके बारे में बात हुई तो कहा कि ये सिर्फ मुखौटा है. इसके पीछ से कोई और बोल रहा है. विश्वास ने साथ ही साफ किया कि वह ‘हम भारत के लोग’ विडियो पर माफी नहीं मांगेंगे। विश्वास ने इसके साथ ही पार्टी से अलग होने के संकेत भी दिए। उन्होंने कहा कि वह आज रात तक कोई बड़ा फैसला लेंगे।

सैनिक एवं देश सर्वोपरि इस पर हमेशा बोलूंगा…
कुमार विश्वास ने कहा- मेरे एक वीडियो से नाराज है, ऐसा कहा जा रहा है. यह कुमार विश्वास की आवाज नहीं है, ये देश के नागरिक की आवाज है. इससे पार्टी संगठन, सरकार व्यवस्था कोई भी नाराज हो सकता है पर मैं अपनी आवाज उठाता रहूंगा. मैं कहना चाहता हूं मामला देश का होगा तो मैं बोलूंगा. जो भी ये साजिश हो रही है, मैं इस खेल का हिस्सा नहीं हूं. मैं अपने बयान या वीडियो के लिए किसी से माफी नहीं मांगूंगा.

उन्होंने कहा कि टिकट वितरण में गड़बड़ी, चुनावों में लगातार हार से कार्यकर्ता मायूस हैं और उपेक्षित महसूस कर रहे हैं।

मुझे कोई पद नहीं चाहिए ये 10 बार एलान करता हूँ …
कुमार विश्वास ने कहा, ‘मेरी छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है. मैं दस बार कह चुका हूं, जीवन में न कभी सीएम बनना है, न कभी डिप्टी सीएम बनना है, न किसी पार्टी में जाना है.