आम आदमी पार्टी ने दिल्ली सरकार में पर्यटन और जल विभाग के मंत्री कपिल मिश्रा को हटाया

0
797
-- Advertisements --

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली सरकार में पर्यटन और जल विभाग के मंत्री कपिल मिश्रा को शनिवार को अपने पद से हटा दिया गया. इसके साथ ही उन्हें दिल्ली जल बोर्ड के अध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया है.जिसके बाद कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ बगाबत कर दिया है। कपिल ने यह साफ किया है कि वह पार्टी से कहीं नहीं जाएंगे बल्कि पार्टी में रहकर ही भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे और गंदगियों पर झाड़ू चलाएंगे। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि उनके द्वारा टैंकर घोटाले में बड़े नामों के खुलासे की बात के कारण उन्हें मंत्री पद से हटाया गया हो। कपिल ने कहा कि टैंकर घोटाले में अरविन्द केजरीवाल से जुड़े बड़े नामों का खुलासा करूंगा। कपिल ने कहा कि ये ऐसे बड़े-बड़े नाम हैं कि लोगों के पांव तले की जमीन खिसक जाएगी। कपिल ने यह भी कहा कि वह रविवार को सुबह 11 बजे इन नामों का खुलासा करेंगे।

केजरीवाल सरकार ने कैलाश गहलोत और राजेंद्र गौतम को उनकी जगह मंत्रीमंडल में जगह दी है. बता दें कि आम आदमा पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा,  पार्टी के राजस्थान प्रभारी कुमार विश्वास के करीबी माने जाते हैं.

कपिल मिश्रा ने कहा, ‘जब हम बीजेपी और कांग्रेस के भ्रष्टाचार से लड़ सकते हैं तो इन छोटे भ्रष्टाचारियों को भी ठिकाने लगा सकते हैं।’ उन्होंने साथ ही कहा, ‘मैं पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा। यह पार्टी हमारी है। हमने मेहनत से पार्टी बनाई है। लाठी डंडे खाए हैं।’ कुमार विश्वास के करीबी माने जाने वाले कपिल ने साफ किया कि वह भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं करेंगे। कपिल ने साथ ही कहा, ‘मीडिया को फोन करके कहा जा रहा है कि मैं सीएम अरविंद केजरीवाल से मिला ही नहीं हूं। तो सीएम हाउस के सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग को पब्लिक किया जाए।’

पद से हटाए जाने के बाद कपिल मिश्रा ने ट्विट कर भ्रष्टाचार के खिलाफ खुली जंग का ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा है कि रविवार सुबह वो टैंकर घोटाले में बड़ा खुलासा करेंगे. साथ ही अपने करीबी को हटाए जाने के बाद पार्टी नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट करके कहा कि मैं देश और कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाता हूं कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ अंदर और बाहर आवाज उठाना जारी रखेंगे, परिणाम चाहे कुछ भी हो.

-- Advertisements --