जहानाबाद : सांसद डाॅ. अरूण एवं उनके पुत्र के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने निकाला आक्रोश मार्च

0
2361
-- Advertisements --

जहानाबाद: अभी हाल ही में सांसद डाॅ. अरूण कुमार एवं उनके पुत्र ऋतुराज कुमार के द्वारा कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार किए जाने को लेकर जहानाबाद शहर में आक्रोश मार्च निकाला गया. आक्रोश मार्च का अगुवाई कर रहे कार्यकर्ता रणजीत ने मीडिया सूत्रों को बताया  कि सांसद से मिलने कार्यकर्ता उनके आवास पर गये थे.

इस दरम्यान सांसद डाॅ. अरूण कुमार के सामने उनके पुत्र ऋतुराज ने कार्यकर्ताओं के साथ भद्दी भद्दी गाली-गलौज का प्रयाग किया और मारपीट पर उतारू हो गए जो कि किसी भी जाना प्रतिनिधि का अपने कार्यकर्ताओं के साथ इस तरह का व्यवहार शोभनीये नहीं देता !

कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पुत्र ऋतुराज द्वारा किए गए दुर्व्यवहार को सांसद द्वारा मूकदर्शक बनकर देखना और कुछ नहीं बोलना इस बात की तरफ इशारा करता है कि ये दुर्व्यवहार करने की योजना पहले से बना कर बैठे थे . कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि  विकास के नाम पर चार वर्षों में सांसद चार ईंट भी कहीं लगा नहीं पाये हैं. कभी भी सामाजिक या विकास के मुद्दे पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के लिए तैयार नहीं है, और पूछने पर कार्यकर्ताओं को अपमानित करने का काम करते हैं.तथा कार्यकर्ताओं को कहते हैं मुझे आपलोगों ने नहीं जिताया बल्कि मैं मोदी लहर से सांसद बना हूँ , जिससे आहत एवं विवश होकर कार्यकर्ताओं को आक्रोश मार्च निकालना पडा . आक्रोश मार्च में राजेश कुमार , अखिलेश , अंकित ठाकुर, अंकित कुशवाहा, राजकुमार सिंह विमल कुमार सिंह, रणजीत शर्मा, प्रभात रंजन, रामविनय शर्मा, जर्नादन शर्मा, अनिल कुमार उमता, विकास कुमार, प्रिंस शर्मा, विरेन्द्र शर्मा, सुरेन्द्र भगत सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे.

कार्यकर्ताओं ने बताया कि ये आक्रोश अभी थमने वाला नहीं है और हम सभी लोगों द्वारा सभी ग्रामों में घूम घूम कर सांसद डॉ.अरुण कुमार एवं उनके पुत्र ऋतुराज के द्वारा किए गए दुर्व्यवहार और कार्यकर्ताओं का अपमान से लोगों को अवगत कराने का कार्य करेंगे .

-- Advertisements --