लालू को जब-जब कमजोर कहा वे उतनी ही मजबूती से सामने आए : तेजस्वी यादव

0
1603

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मंगलबार को मीडिया से बात करते हुए मीडिया पर ही जमकर भड़के. तेजस्वी ने कहा कि यदि समाचार एजेंसियों में दम है तो भाजपा के खिलाफ खबरें क्यों नहीं चलाती . उन्होंने कहा कि हमने भी बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी पर लगाए लेकिन उसके बारे में मीडिया ने कुछ नहीं पूछा. तेजस्वी यादव ने मीडियाकर्मियों से पूछा कि यदि वे इस बात को साबित कर दें कि आरजेडी द्वारा लगाए गए आरोप सच हैं तो क्या मीडिया इन बातों को दिखाएगा ?
मीडिया के प्रतिनिधि सुशील कुमार मोदी की तरफ से जमीन घोटाले के आरोपों पर तेजस्वी यादव का पक्ष जानने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन तेजस्वी यादव इस बात से बुरी तरह चिढ़े गए तथा लगातार मीडिया को चैलेंज तथा हिम्मत दिखाने की बात कर रहे थे.

बिहार के वर्तमान उप मुख्यमंत्री ने मौके पर कहा कि मीडिया के लोग पढ़े -लिखे होते हैं . सभी को पता है कि दस्ताबेज कहां से आता है. किसी भी सांसद का एफिडेविट निकाल कर देखें कि किसी ने शेयर के अलावा कंपनी के डिटेल्स दिए हों. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की गाईड लाईन के तहत काम किया गया है. उन्होंने कहा कहा कि मैं पूछता हूँ कि आखिर उन्हीं से क्यों सवाल किए जा रहे हैं. हर बार एक ही परिवार से सवाल क्यों किए जाते हैं. वे सर्वोच्च न्यायालय से जीत चुके हैं फिर बार-बार एक ही परिवार का जांच क्यों . मीडियाकर्मी की हिम्मत है तो स्टिंग ऑपरेशन और दूसरे परिवारों की जांच क्यों नहीं करते.

तेजस्वी यादव ने कहा कि जो लोग बिना वजह खुलासे पर खुलासे कर रहें है उनको हमलोग नहीं जनता जवाब देगी. सोना जितना तपता है उतना ही निखार के सामने आता है और हम भी मजबूती से उभरेंगे. वे इतिहास गवाह है कि जब-जब लोगों ने लालू को कमजोर कहा वे उतनी ही मजबूती से सामने आए हैं और जीत हासिल की है.