इस बार डेंगू के जिम्मेदार दिल्लीवाले होंगे: केजरीवाल

0
462

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने एक ट्वीट करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘BJP को वोट दिया तो अगले 5 साल कूड़ा, मच्छर ऐसे ही रहेंगे। कल अगर आपके घर डेंगू हो जाए तो आप खुद उसके जिम्मेदार होगे क्योंकि आपने BJP को वोट दिया।’ उन्होंने कहा कि नगर निगम में 10 साल के BJP के कुशासन के कारण ही गंदगी और बीमारियों से जनता को जूझना पड रहा है। इसके बाद भी BJP को वोट देने पर जनता दिल्ली सरकार को फिर दोष न दे।

केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा ‘पिछले कुछ दिनों से बिजली और पानी की कटौती को लेकर शिकायतें आ रही हैं. तो मैं दिल्ली की जनता को बताना चाहता हूं कि 70 जगह से बीजेपी और कांग्रेस वालों ने तेल की चोरी की है. कई जगह सीवर की पाइपलाइन में सीमेंट के कट्टे डाल दिए हैं कट्टे डालने की वजह से सड़क पर पानी फैल गया. रविवार तक बीजेपी और कांग्रेस के लोग तेल चोरी करेंगे, पानी की किल्लत पैदा करेंगे.’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने इस तरह की कोई भी परेशानी सामने आने पर जनता से दिल्ली सरकार की हेल्पलाइन पर तत्काल सूचना देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि सरकार की टीमें हर समय इन परेशानियों को दूर करने की पूरी कोशिश करेंगी। इस बीच उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस को चुनाव की बाजी से बाहर हो चुकी पार्टी बताते हुये जनता से कांग्रेस के उम्मीदवारों को वोट देकर अपना वोट खराब न करने की अपील की।