ये क्या.. नितीश के बारे में क्या बोल गए रामविलास पासवान

0
712

बिहार में बढ़ रही अापराधिक वारदातों को लेकर केंद्र सरकार के उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान ने नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए शनिवार को प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि बिहार मेें अपराधिक घटनाओं की बाढ़ आ गई है. यही कारण है कि कभी किसी की कोर्ट में हत्‍या कर दी जाती है तो कहीं दिनदहाड़े राह चलते किसी को भी गोली मार दी जाती है.

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए रामविलास पासवान ने कहा कि राज्य में एक के बाद एक घोटाले किए जा रहे हैं, लेकिन नीतीश कुमार ‘मौनी बाबा’ बन गए हैं और वो कुछ नहीं बोल रहे हैं.

नीतीश कुमार विशेष पैकेज के लिए केंद्र को रोड मैप और कार्य योजना नहीं दे रहे हैं और सिर्फ विशेष पैकेज की रट लगा रहे हैं. रामविलास पासवान ने कहा कि राज्य सरकार को बताना चाहिए कि केंद्र किस काम के लिए बिहार सरकार को पैसा दे, लेकिन नीतीश कुमार अपनी कमजोरी छिपाने के लिए सारा दोष केंद्र सरकार पर मढ़ रहे हैं.

इससे पहले पटना में लोजपा की हाई लेवल मीटिंग हुई जिसमें 2019 में होने वाले चुनाव से लेकर संगठन के विस्तार तक पर चर्चा हुई. मीटिंग में राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित पार्टी के लगभग सभी सांसद, विधायक और पदाधिकारी मौजूद रहे.