इन 9 तरह के किस के माध्यम से अपने पार्टनर को करें इम्प्रेस

0
382

दैनिक टुडे डेस्क : आज के समय में अगर पार्टनर मिल रहे है और उनके बीच किस न हो, ऐसा हो ही न सकता है। आज के युवा हर चीज में आगे हो गए है। चाहे पढ़ाई में हो या फिर प्यार के मामले में हो। पहले जमाने की बात करें, तो फिल्मों में भी पार्टनर को किस करने के बदले दो फूलों या फिर पक्षियों का मिलना दिखा देते थे, लेकिन आज का समय इतना ज्यादा आगे और मॉर्डन हो गया है कि अब आपको ऐसी कोई फिल्म नहीं मिलेगी। जिसमें किस सीन न हो। अब ये नार्मल चीज हो गई है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ किस के बारें में बताएंगे जिससे आप अपने पार्टनर को आसानी से इंप्रेस कर सकते है।

शायद इनमें से कई के बारें में आपको पता न हो। जानिए इन किस के बारें में।

फ्रेंच किस
यह सबस फेमस किस है। जिसका मतलब होता है पैशन. डिजायर और इंटीमंसी। आमतौर में इस किस में टंग का इस्तेमाल किया जाता है। इस किस पार्टनस के बीच के प्यार को दर्शाती है। इस किस का मतलब सेक्स से नहीं होता।

फॉरहेड किस
यह किस सभी को पसंद होती है। यह किस हम किसी को भी कर सकते है। जिससे कि सामने वाले को स्पेशल फील होता है। अगर आप किसी को बहुत ही ज्यादा स्पेशल फील करना चाहते है, तो उसके फॉरहेड में किस करें।

वैम्पाइर किस
यह किसी पार्टनर द्वारा गले में की जाती है। इसके साथ ही इस किस में सॉफ्ट बाइट और सकिंग इसका अहम भाग होता है।

लिजार्ड किस
बाकी सभी किस की तुलना में यह किस वेट होती है। इसमें आप लिप्स का इस्तेमाल न करके केवल अपनी टंग का यूज करते हैं। जिसे पार्टनर के बीच रिश्ता और गहरा होता है।

हैंड किस
यह किस हाथ में की जाती है। यानी कि स्पेशल हाथ में। जब हम किसी को प्यार करते है तो उस महिला के हाथ में उसे आदर और स्पेशल फील कराने के लिए ये किस की जाती है।

नाक में किस
इस किस को आमतौर पर माता-पिता अपने बच्चे को करते हैं। यह दोनों के बीच के विश्वास को बढ़ाता है। इसके साथ ही आपके लिए नोज से लिपकिस करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है।

निबल किस
यह किस पार्टनर द्वारा बॉडी के किसी भी पार्ट में की जाती है। इसमें वह हल्का से बाइट भी देता है। जिसे निबल बाइट कहते है।

गालों में किस
अगर आपको याद हो कि बचपन में आपको सभी प्यार से गालों में किस और खींचते देते थे। वह चिक किस है। लेकिन आज के समय में ये किस पहली डेटिंग या फिर बेस्ट फ्रेंड को दी जाती है। जो कि एक अच्छा ऑप्शन है।

लिप किस 
इस किस के दौरान पार्टरन एक-दूसरे के केवल एक लिप पर किस कर रहे होते हैं। यह कैजुअल किस से ज्यादा इंटिमेट है। क्योंकि दोनों पार्टनर्स को केवल एक ही जगह फोकस करना होता है।

आपको हमारा ये पोस्ट कैसा लगा , हमें कमेंट के माध्यम से बताएं !